तेजस्‍वी की शादी में चिराग पासवान और नीतीश कुमार के बेटे की वजह से हो रही देर? जानिए क्‍या बोलीं राबड़ी देवी 

तेजस्‍वी की शादी में चिराग पासवान और नीतीश कुमार के बेटे की वजह से हो रही देर? जानिए क्‍या बोलीं राबड़ी देवी 

नेता प्रतिपक्ष और बिहार में शादी के लिए सबसे योग्‍य कुंवारों में से एक माने जाने वाले तेजस्‍वी यादव की शादी में सीएम नीतीश कुमार और एलजेपी अध्‍यक्ष चिराग पासवान की वजह से देर हो रही है? वजह यह है कि उनकी मां और बिहार की पूर्व मुख्‍यमंत्री राबड़ी देवी ने शर्त रख दी है कि पहले सीएम नीतीश के बेटे और चिराग पासवान की शादी होगी तभी तेजस्‍वी शादी करेंगे। राबड़ी देवी ने पत्रकारों से बातचीत में यह बात कही। 

बिहार विधानसभा की एक समिति की बैठक में गुरुवार को शामिल होने पहुंची राष्‍ट्रीय जनता दल की राष्‍ट्रीय उपाध्‍यक्ष राबड़ी देवी ने तेजस्‍वी यादव की शादी के बारे में पूछे गए एक सवाल पर प्रतिक्रिया में कहा कि आप बार-बार यह सवाल पूछते हैं। अभी ऐसी कोई तैयारी नहीं है। जो बड़े हैं, पहले उन्हें सोचना चाहिए। तेजस्वी की अभी उम्र ही क्या है। नीतीश जी के बेटे की शादी तय हो गई क्‍या? चिराग पासवान की शादी तय हो गई क्‍या? पहले नीतीश जी अपने बेटे की शादी करें और चिराग पासवान शादी करें तब मैं भी अपने बेटे तेजस्वी की शादी के बारे में सोचूंगी। 

राबड़ी देवी ने पहले बताया था उन्‍हें कैसी बहू चाहिए
गौरतलब है कि तेजस्वी अभी अविवाहित हैं और उनकी शादी की चर्चा होती रहती है। महागठबंधन की सरकार में उपमुख्‍यमंत्री रहते उनके पास लड़कियों के विवाह प्रस्‍ताव की लाइन लग गई थी। तब राबड़ी देवी ने कहा था कि बेटे की शादी के लिए उन्‍हें संस्‍कारी, सुंदर और सुशील बहू चाहिए।

लालू यादव की जमानत पर बोलीं राबड़ी 
राबड़ी देवी ने पार्टी प्रमुख लालू प्रसाद यादव की जमानत पर भी बात की। उन्‍होंने कहा कि उनकी जमानत पर फरवरी में सुनवाई होगी। अदालत जो भी फैसला दे मंजूर होगा। आरसीपी सिंह को जनता दल यूनाइटेड का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाए जाने के सवाल पर उन्‍होंने कहा कि यह उनकी पार्टी का आंतरिक मामला है। अपने आवास पर यूपी के बाबा से हुई मुलाकात के बारे में उन्‍होंने कहा कि वह यूं ही आए थे। 

फेसबुक पेज को लाइक करना बिल्कुल न भूले