करोडों की लगात से बनी ऊंचाहार सलोन मार्ग छः वर्ष मे ही धसी,राहगीर परेशान

करोडों की लगात से बनी ऊंचाहार सलोन मार्ग छः वर्ष मे ही धसी,राहगीर परेशान
रिपोर्ट-- सागर तिवारी 

ऊँचाहार,रायबरेली-- करीब छः वर्ष पूर्व बनी सड़क में सेंध हो जाना यह बयाँ कर रही है कि किस तरह से धन का दुरुपयोग किया गया है। साथ ही शेष धनराशि का किस तरह बंदरबाँट किया होगा। वर्ष 2014 में पी डब्लू डी ने इस सड़क को जरूर बनवाया था किन्तु इसमें परियोजना ने फण्ड का योगदान देकर अपना क़िरदार निभाया था। सड़क का निर्माण होने के बाद फिर से खस्ताहाल हो जाना।सड़क पे हुए विशाल गड्ढ़े ने  पुनः छः वर्ष पूर्व का स्मरण करा दिया है।
     हम कर रहे क्षेत्र के एनटीपीसी सलोन मार्ग गेट नम्बर दो के निकट बीती रात हुए विशाल गड्ढ़े की जो मार्ग पर चलने वालों को मौत की दावत दे रहा है
आपको बताते चलें की गुरूवार को देर शाम को  एनटीपीसी परियोजना के आवासीय गेट नंबर दो के निकट ऊँचाहार सलोन मार्ग पर सड़क के बीचो बीच काफी गहरा गड्ढा हो गया है। अब यह गड्ढा कैसे हुआ यह वहां पर मौजूद व्यापारियों व अन्य किसी को भी नहीं पता।हालंकि गड्ढा काफी गहरा और चौड़ा है।जिससे किसी बड़ी और अप्रिय घटना घट सकती है।फिलहाल स्थानीय लोगों ने गड्ढे के इर्द गिर्द पत्थर इत्यादि रख कर जगह को अवरुद्ध कर दिया है ताकि लोग खतरा झेलकर ही सही पर निकल जायें।वहीं मौके  पर पहुंचे परियोजना के अधिकारीगणों ने जायज़ा लेकर  फिलहाल वापस लौट गये हैं।वहीं जब पूरे एनटीपीसी परियोजना के अधिकारी विजय सिंह से बातचीत किया तो उन्होंने बताया कि वर्ष 2014 में एक कांट्रेक्ट एनटीपीसी और पी डब्लू डी के बीच हुआ था।हमने इस सड़क को बनवाने में फंड दिया था।इस सड़क की मरम्मत पी डब्लू डी के अधीन है।

फेसबुक पेज को लाइक करना बिल्कुल न भूले