सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र हरचंदपुर में प्रदेश अध्यक्ष ने कराया अपना कोविड वैक्सीनेशन का ड्राई रन

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र हरचंदपुर में प्रदेश अध्यक्ष ने कराया अपना कोविड वैक्सीनेशन का ड्राई रन
रायबरेली-- कोरोना की वैक्सीन को लेकर सरकार की तैयारियां जोरों पर है और स्वास्थ्य विभाग द्वारा वैक्सीनेशन की संपूर्ण तैयारियां लगभग पूरी की जा चुकी है। ऐसे में सरकार द्वारा दिए गए वैक्सीनेशन के लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए कर्मचारियों ने कमर कस ली है। 
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को कोरोना टीकाकरण का पूर्वाभ्यास पर कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में आगामी 16 जनवरी से कोविड-19 टीकाकरण का राष्ट्रव्यापी अभियान प्रारंभ होने जा रहा है। अभियान को सफल बनाने हेतु आज लखनऊ के डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी (सिविल) अस्पताल में हो रहे कोरोना टीकाकरण के पूर्वाभ्यास का निरीक्षण किया।
सीएम योगी के निर्देशों का पालन करते हुए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र हरचंदपुर में उत्तर प्रदेश क्षयरोग वरिष्ठ उपचार पर्यवेक्षक संघ के प्रदेश अध्यक्ष करुणा शंकर मिश्र ने भी वैक्सीनेशन के मॉक ड्रिल में हिस्सा लिया एवं प्रदेश के समक्ष स्वास्थ्य कर्मियों से कोविद वैक्सीनेशन में भरपूर सहयोग कर देश को कोविड मुक्त कराने में सहभागिता निभाने की अपील की।मिश्र ने आगे कहा कि पूरा विश्व ऐसे दौर से गुजर रहा है जिसमें कोविड-19 से हर तरफ हाहाकार मची हुई है ऐसे में भारत की स्थिति स्वास्थ्य कर्मियों के भरपूर सहयोग के कारण एवं जागरूक जनता के कारण अच्छी है। इसे और बेहतर बनाने के लिए हमें वैक्सीनेशन के प्रोग्राम को पूर्णरूपेण सफल करना है।मिश्र ने कर्मचारियों को वैक्सीनेशन के दौरान खुद का ख्याल रखते हुए अपने कार्य के निष्पादन की अपील की है।

फेसबुक पेज को लाइक करना बिल्कुल न भूले