लव जेहाद : छात्रा ने दी चेतावनी, आरोपी गिरफ्तार न हुआ तो कर लूंगी आत्महत्या

लव जेहाद : छात्रा ने दी चेतावनी, आरोपी गिरफ्तार न हुआ तो कर लूंगी आत्महत्या

फरार चल रहे  लव जेहाद  के आरोपी की छह दिन बाद भी गिरफ्तारी न होने से डिप्रेशन में आई पीड़ित छात्रा ने आत्महत्या करने की धमकी दी है। पीड़िता के परिजनों ने आरोपी से जान का खतरा बताते हुए गिरफ्तारी की मांग की। 

आरोप है कि फरीदपुर की लाइन पार मठिया नई बस्ती का अबरार खां छात्रा के साथ छेड़खानी करते हुए धर्मांतरण का दबाव बना रहा था। छात्रा पढ़ाई की खातिर घरवालों को बगैर बताए उसका विरोध करती रही। गत वर्ष दो दिसम्बर को छात्रा कॉलेज से अपनी स्कूटी से घर लौट रही थी। हाईवे पर निर्माणाधीन टोल प्लाजा के पास दबंग ने छात्रा को घेरकर रोक लिया। उसने छात्रा को स्कूटी से सरेआम खींचकर छेड़खानी शुरू कर दी। आरोप है दबंग ने शादी करने की जिद करते हुए छात्रा से धर्मांतरण करने का दबाव बनाया। किसी तरह उससे छूटकर छात्रा अपने घर पहुंची और परिजनों को जानकारी दी। 

परिवार के लोगों ने विरोध किया तो अबरार खां अपने साथी इसरार और मैसूर के साथ तमंचा लेकर छात्रा के घर पहुंच गया। तीनों ने तंमचा लहराकर छात्रा और उसके पूरे परिवार की हत्या करने की धमकी दी। गत शुक्रवार को छात्रा ने अबरार, इसरार और मैंसर के खिलाफ लव जेहाद  का मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने मैंसर को हिरासत में ले लिया। लेकिन मुख्य आरोपी अबरार और इसरार फरार हो गए। कई दिन बीतने के बाद भी पुलिस अबरार और उसके साथी को गिरफ्तार नहीं कर सकी। गुरुवार को  पीड़ित छात्रा ने लव जेहाद के आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग करते हुए आत्महत्या की धमकी दी। पीड़िता के परिवार वालों ने बताया कि रोजी रोजगार के लिए परिवार को घर से बाहर निकलना होता है। मुख्य आरोपी  शातिर किस्म का बदमाश है। उन्होंने आरोपी से जान का खतरा बताते हुए गिरफ्तारी की मांग की। इस मामले में सीओ आलोक  अग्रहरि  ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीमें लगाई गई हैं। शीघ्र ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

फेसबुक पेज को लाइक करना बिल्कुल न भूले