बांदा बहराइच बाईपास मार्ग  बदहाली का शिकार,  गड्ढों में तब्दील 

बांदा बहराइच बाईपास मार्ग  बदहाली का शिकार,  गड्ढों में तब्दील 
बछरावां रायबरेली- लखनऊ प्रयागराज राजमार्ग एवं बांदा बहराइच मार्ग को जोड़ने वाला बाईपास बदहाली का शिकार है जिसको लेकर नगर पंचायत अध्यक्ष  शिवेंद्र चौधरी उर्फ राम जी ,सभासद कुंवर वीर भान सिंह, पूर्व सभासद उमेश चौधरी, अश्वनी अवस्थी, अवधेश चौधरी ,रंगनाथ अवस्थी, अजय अवस्थी, मोहित कुमार ,जितेंद्र यादव ,रामनरेश सहित लोगों ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बदहाल सड़क को जीर्णोद्धार कराए जाने की मांग की है। 

बताते चलें कि बाईपास मार्ग बड़े-बड़े गड्ढों में तब्दील है जिसमें बारिश के दिनों में छोटे-बड़े वाहन फस जाते हैं जिससे जाम की समस्या भी लगातार बनी रहती है क्षेत्रीय लोगों का कहना है कि प्रत्येक वर्ष अधिकारियों द्वारा लगातार सर्वे किया जाता है लेकिन सड़क का जीर्णोधार कागजों पर ही सिमट कर रह जाता है ।बताते चलें कि बाईपास आवागमन के लिए सबसे महत्वपूर्ण रास्ता है लेकिन विभागीय लापरवाही के चलते तमाड़ कार्य संभव नहीं हो पा रहा है। 
https://raebareliexpress.in/en/tJAyG
इस संबंध में नगर पंचायत अध्यक्ष शिवेंद्र चौधरी उर्फ राम जी ने बताया कि नगर पंचायत में बजट आते ही बाईपास मार्ग का निर्माण कराया जाएगा। इस संबंध में अधिशासी अधिकारी अजीत कुमार बागी ने बताया कि बजट आते ही बांदा बहराइच मार्ग जाने वाले बाईपास को जीर्णोद्धार कराया जाएगा।

फेसबुक पेज को लाइक करना बिल्कुल न भूले