मार्ग दुर्घटना में तीन घायल, दो रेफर

मार्ग दुर्घटना में तीन घायल, दो रेफर
रिपोर्ट-- सागर तिवारी 

ऊंचाहार/ रायबरेली-- शुक्रवार की शुबह मार्ग दुर्घटनाओं में अलग-अलग गांवों के तीन लोग घायल हुए हैं। राहगीरों की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए सीएचसी ले जाया गया। दो घायलों की हालत गंभीर होने पर जिला चिकित्सालय रेफर किया गया है।
पहली घटना नगर के जरीफा बाद निवासी हरिश्चंद्र साइकिल से अपना इलाज कराने सीएचसी जा रहा था। रेलवे क्रॉसिंग के पास अज्ञात ट्रक की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गये। परिजनों द्वारा इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया।

वहीं दूसरी घटना हिसामपुर गांव निवासी धर्मेश कुमार मोटरसाइकिल सवैया तिराहा जा रहा था। खोजनपुर आईटीआई कॉलेज के पास मोटरसाइकिल की आमने-सामने भिड़ंत हो जाने पर गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों की मदद से इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया। तीसरी घटना पूरे चांदन गांव निवासी यश तिवारी मोटरसाइकिल से ऊंचाहार जा रहा था। लखनऊ प्रयाग राज मार्ग पर सावां पुर नेवादा गांव के पास अचानक बेसहारा पशु के आ जाने के कारण अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गये। राहगीरों की मदद से इलाज के लिए सीएचसी पहुंचाया गया। सीएचसी अधीक्षक डॉक्टर आरबी यादव ने बताया कि मार्ग दुर्घटना गंभीर रूप से घायल धर्मेश कुमार तथा यश तिवारी की हालत गंभीर होने की वजह से जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

फेसबुक पेज को लाइक करना बिल्कुल न भूले